April 22, 2021

रिश्ते हुए शर्मसार! पुलिस से बोली पीड़िता- पति नपुंसक था, वंश बढ़ाने की चाह में ससुराल वाले भांजे से कराते थे रेप

0 0
Read Time:3 Minute, 42 Second

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में वंश आगे बढ़ाने की चाह में ही एक महिला से उसके पति और ससुराल वाले भांजे से दुष्कर्म करा रहे थे. उसे इस बात का पता नहीं चले, इसके लिए उसे हर रोज दूध में नशे की दवा दी जाती थी. पीड़ित महिला जब प्रेग्नेंट भी हो गई तो गुस्से में आकर उसने सुसाइड करने के लिए हाथ की नस भी काटी, लेकिन आरोपियों ने घर पर ही डॉक्टर से उपचार कराकर मामले का रफा-दफा कर दिया.

गोला का मंदिर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अब इस मामले में उसके पति, सास-ससुर, बड़े ससुर, दो ननंद व भांजे सहित 7 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार है.

भिंड निवासी 27 वर्षीय महिला की शादी 3 दिसंबर 2016 को ग्वालियर के गोला का मंदिर निवासी एक परिवार में हुई थी. पति उससे दूरी बनाकर रखता था. जब भी वह कारण पूछती पति बात को टाल देता था.

एक दिन जब महिला की सुबह नींद खुली तो उसके सिर में तेज दर्द हो रहा था. उसे अहसास हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. उसका पति जबलपुर में था. तभी उसे याद आया कि रात को सास ने उसे दूध दिया था. उसके बाद उसे कुछ होश नहीं है सिर्फ भांजे को कमरे में आते देखा था. इसके बाद जब पति लौटकर आया तो महिला ने पूरी बात उसे बताई.

पति ने महिला की मदद करने के बजाएं उससे कहा कि यह घर की बात है और घर में ही रहनी चाहिए. इसके बाद महिला के साथ यह दुष्कर्म आए दिन होने लगा. महिला को गर्म दूध दिया जाता और उसके बाद सगा भांजा उसके साथ दुष्कर्म करता. इस घटना से महिला ने अपनी सास व दो ननंद को भी अवगत कराया. उन्होंने बताया कि उसका पति मेडिकल अनफिट है, इसलिए वंश को आगे बढ़ाने के लिए उसका भांजा ही उसके साथ सो रहा है. इससे महिला के मन पर गहरा आघात हुआ. उसे दो महीने का गर्भ भी ठहर चुका था, लेकिन वह किसी कारण गिर गया.

कुछ दिन पहले महिला ने घर पर किसी के नहीं होने का फायदा उठाकर पिता को बुलाया. उनके साथ वहां से चली गई. मायके में जाकर पूरी घटना बताई. इसके बाद गोला का मंदिर थाना में शिकायत पीड़िता के परिजनों द्वारा की गई है. पुलिस ने भांजे पर दुष्कर्म, पति , सास, ससुर, बड़े ससुर व ननंद पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. अपनी इस हालत का किसी से जिक्र नहीं कर पा रही महिला ने हाथ की नस काट ली थी पर आरोपियों ने अपनी पहुंच का फायदा उठाकर डॉक्टर को घर पर ही बुला कर इलाज करा दिया.

महिला का कहना था कि इस शादी को लेकर उसके कई सपने थे, लेकिन उनको ससुराल वालों ने अपने पैरों तले रौंद दिया था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post