June 26, 2020

सिंधिया ने साधा जीतू पटवारी और शशांक भार्गव पर निशाना, कहा: अभद्र और निंदनीय है इनका बयान.,

पहले पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और अब शशांक भार्गव के बयान से प्रदेश में राजनीति गरमा गई है. ऐसे में अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस विधायकों की बयानबाजी को लेकर एक ट्वीट के जरिए अमर्यादित करार देते हुए निंदा की है.

भोपाल.

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और शशांक भार्गव ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसको लेकर बीजेपी नेता कांग्रेस पर लगातार हमलावर हो रहे हैं. इसी कड़ी में अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस विधायकों की बयानबाजी को अमर्यादित करार देते हुए निंदा की है. सिंधिया ने ट्वीट किया कर कहा कि हमारी इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं, वह अत्यंत निंदनीय है.

बता दें, शशांक भार्गव ने कहा था कि मोदी सरकार में एक महिला बड़ी मंत्री हैं और मोदी जी की करीबी भी हैं. यूपीए सरकार में जब पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि होती थी तो वो चूड़ियां भेंट करती थीं. इसके साथ ही उन्होंने काफी अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया था. अमर्यादित टिप्पणी के बाद इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि बीजेपी कार्यकर्ता विधायक की फैक्ट्री पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंच गए. फैक्ट्री में बने कार्यालय में तोड़फोड़ भी की गई है. यहां खड़े दो वाहनों के कांच फोड़ दिए गए.

वहीं कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ गुरूवार शाम को महिला केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने FIR दर्ज कराई है.

बता दें, जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार को घेरने के लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए लिखा था कि एक पुत्र के चक्कर में पांच पुत्रियां पैदा हो गई. जिसमें उन्होंने नोटबंदी, GST, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को पुत्रियां बताया था. साथ ही विकास को पुत्र बताया था. इस पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की, जिसके बाद आखिरकार उन्हें सफाई देनी पड़ी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जहां तक बात बेटियों की है तो वो देवीतुल्य हैं. विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है, जिसे बीजेपी अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिये उपयोग कर रही है. मैं अब भी कह रहा हूं कि ‘विकास’ का पूरे देश को इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *