November 1, 2020

सिंधिया की मतदाताओं से अपील, 3 तारीख को हाथ के पंजे पर मुहर लगाना है

इमरती देवी के पक्ष में प्रचार करने डबरा पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई ओर उन्होंने वह कह दिया जो शायद उन्हें नही कहना था. सिंधिया ने कांग्रेस के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील कर दी.


ग्वालियर। 
प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दौर जारी है. इस दौरान नेता जी-जान से मेहनत कर रहे हैं. हालांकि जुबान फिसलने का दौर भी जारी है. ग्वालियर के डबरा में सभा को संबोधित करने पहुंचे सिंधिया की भी जुबान शनिवार को फिसल गई और उन्होंने बीजेपी के फूल की जगह कांग्रेस का हाथ मजबूत करने को कह दिया. सिंधिया के उस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सिंधिया की फिसली जुबान

सिंधिया बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के पक्ष में प्रचार करने के लिए डबरा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे हुए थे, जहां वो जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी वो भूल गए की वो अब कांग्रेस से तलाक लेकर बीजेपी के हो चुके हैं.

दि टेलीग्राम वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता…

सिंधिया ने चुनावी सभा में खुद को कहा कुत्ता

वहीं अशोकनगर के शाडोरा में चुनावी सभा को संबोधित करते वक्त सिंधिया ने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के कुत्ता वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने मंच से कहा कि “सुन लीजिए कमलनाथ जी कि हां मैं कुत्ता हूं, क्योंकि मेरा मालिक ये जनता है, जिसकी मैं सेवा करता हूं, मैं सेवा करता हूं. हां कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं. क्योंकि कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है, और जो उसके मालिकों के साथ भ्रष्टाचार करेगा, गलत करेगा उसे कुत्ता काटेगा भी “.

सिंधिया ने खुद को कहा था काला कौआ

वहीं इससे पहले 12 अक्टूबर को अशोकनगर के ही शाडोर में सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने खुद को काला कौआ कहा था.

सिंधिया ने खुद को टाइगर भी कहा था

2 जुलाई को कैबिनेट विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा था कि, पिछले 2 महीने से जो चरित्र को धूमिल किया जा रहा है, उनको कहना चाहता हूं कि ‘टाइगर अभी जिंदा है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *