सुसनेर उपजेल में लटका मिला था कैदी का शव, भीम आर्मी ने की CBI जांच की मांग

सुसनेर उपजेल में 4 सिंतबर को कैदी की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली थी. मामले में बुधवार को भीम आर्मी और मुस्लिम समाज के युवाओं ने वाहन रैली निकालकर तहसीलदार ओशीन विक्टर को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें सीबीआई जांच की मांग की गई है. पढ़िए पूरी खबर….

आगर-मालवा। सुसनेर उपजेल में बीते 4 सितंबर को एक कैदी की फांसी के फंदे पर लटकी लाश मिली थी. मामले में सीबीआई जांच की मांग लेकर बुधवार को भीम आर्मी और मुस्लिम समाज के युवाओं ने वाहन रैली निकाली. इसके बाद तहसीलदार ओशीन विक्टर को एक ज्ञापन भी दिया गया.

वाहन रैली की शुरुआत इतवारिया बाजार से की गई, जाे सराफा बाजार, शुक्रवारिया बाजार, पुराना बस स्टेंड, पांच पुलिया से होते हुए तहसील रोड स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंची, जहां मौके पर कोई अधिकारी मौजूद नहीं दिखाई दिया. इस दौरान यहां मौजूद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कुछ देर बाद तहसीलदार ओशीन विक्टर मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लिया.

इस पूरे मामले में घटना वाले दिन ही कैदी इमरान उर्फ अन्ना की जेल में हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने कलेक्टर, एसपी को भी लिखित आवेदन दिया था. बुधवार को तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते समय मृतक कैदी की पीएम रिपोर्ट भी दिये जाने की मांग की गई

SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you