June 1, 2021

प्रेमी की लाश से लोगों ने भरवाई प्रेमिका की मांग, जाने क्या है पूरा मामला

1 0
Read Time:2 Minute, 2 Second

बर्दवान। यह पूरा मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता के बर्दवान ग्राम का है. जहां से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, युवक द्वारा आत्महत्या करने पर वहा के गुस्साएं लोगों ने मृत युवक के अंगुठे से उसकी प्रेमिका की मांग भरवाई. वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला बर्दवान का है, बताया गया है कि यहां रहने वाले अलग-अलग धर्म के युवक-युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे. जानकारी मिली है कि दोनों ही नाबालिग थे इसलिए दोनों की शादी नहीं हो सकती थी. प्रेमी खुदखुशी के एक दिन पहले ही प्रेमिका की मां से शादी की बात करने गया था, जिसके बाद वहां जमकर विवाद हुआ. झगड़े के बाद प्रेमी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

जानकारी मिली है कि आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका से फोन पर बात की थी और वाट्सअप पर फांसी लगाते हुए फोटो भी भेजा था. इसके बाद उसने खुदखुशी कर ली. जैसे ही घटना की जानकारी मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद जब युवक की लाश उसके गांव में पहुंची, तो वहीं पूरा विवाद दुबारा से शुरू हो गया.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
50 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
50 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!