विधायक विपिन वानखेड़े का क्षेत्र को समर्पण, रेमड़ेसिविर इंजेक्शन के लिए दिए 5 लाख रुपये

आगर-मालवा। विधायक विपिन वानखेड़े द्वारा बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की बढ़ती मांग को दृष्टिगत रखते हुए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रूपये आगर जिला अस्पताल के लिए स्वीकृत किये है.

विधायक ने जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा के नाम पत्र जारी करतें हुए लिखा कि- मेरी विधायक निधि सत्र 2021-2022 में से कोरोना उपचार (रेमड़ेसिविर इंजेक्शन) हेतु सिविल सर्जन, जिला अस्पताल आगर को 5 लाख रुपये की राशि अतिशीघ्र स्वीकृत करने का कष्ट करें.

आपको बता दें इससे पहले विपिन वानखेड़े ने कल नगर के सराफा बाजार में व्यापारियों से मुलाकात कर चर्चा की थी और उनकी समस्याओं को जाना था. साथ ही व्यापारियों से आने वाले दिनों में किस तरह से कोरोना बीमारी से लड़ा जाएं इसको लेकर भी सुझाव विपिन वानखेड़े द्वारा लिए गए थे. एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर भी उनके साथ मौजूद थे.


🙏🚩 चेत्र नवरात्रि🙏🙏
तांत्रिक हवन ,पुजन, अनुष्ठान ,
🚩🚩🚩🚩🚩
साधक _8770706408 तंत्र स्थली माँ बगलामुखी धाम नलखेड़ा मध्यप्रदेश
माँ आदिशक्ति
.

गुरु जी से व्हाट्सप्प पर बात करने के लिए क्लिक करे –

आगर में बिगड़ रही कोरोना की स्थिति

आगर में कोरोना की दूसरी लहर जमकर कहर बरपा रही है. आगर में पहले 1 दिन में कोरोना के 10 से कम मरीज सामने आते थे लेकिन आप हर रोज 30 से अधिक मरीज सामने आ रहे हैं. वही एक दिन तो कोरोना के 1 दिन में सर्वाधिक 126 मरीज सामने आए थे. अब जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड उपचार केंद्र में सभी बेड फुल हो गए हैं वहीं अब जो मरीज हॉस्पिटल आइसोलेशन में भर्ती करने लायक है, उन्हें माली खेड़ी रोड पर हॉस्टल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है.

You may have missed