June 7, 2020

कृषि मंत्री ने जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां.

मोदी सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धियां गिनाने आगर आए किसान कल्याण एवं कृषि मंत्री कमल पटेल ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।

बता दे आगर विधानसभा पर उपचुनाव होना है और आगर विधानसभा हमेशा से बीजेपी का गढ़ मानी जाती है. इस बार भी उपचुनाव में भाजपा आगर विधानसभा पर अपना झंडा लहराना चाहती है इसी के चलते आज मध्यप्रदेश शासन के किसान कल्याण एवं कृषि मंत्री कमल पटेल आगर पहुंचे. वही रेस्ट हाउस पर उनके द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया लेकिन मंत्री जी मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के चक्कर में यह भूल गए की देश एक भयानक महामारी से झुंझ रहा है. कृषि मंत्री कमल पटेल ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई. उनके द्वारा स्वागत में ना तो मास्क का प्रयोग किया गया और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया. वही खुद बिना मास्क लगाएं कार्यकर्ताओं से मास्क लगाने की अपील करते नजर आए.

आगर जिला फिलहाल में कोरोना मुक्त है लेकिन जिले में कृषि मंत्री के साथ बाहर के जिले उज्जैन, भोपाल आदि से लोग मौजूद थे और उनके द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के कोई उपाय नहीं किए गए. ऐसे में जिले में संक्रमण का खतरा काफी हद तक बढ़ता नजर आ रहे हैं. सोचने वाली बात है कि जब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता, मंत्री व भाजपा जिलाध्यक्ष ही नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं तो हम आम लोगों से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंत्री जी यह भूलते नजर आए कि सामने मीडियाकर्मी खड़े हैं और उन्हें संक्रमण का खतरा हो सकता है. उनके द्वारा मीडियाकर्मी को बाइट देते समय भी चेहरे पर मास्क का उपयोग नहीं किया गया।

मीडियाकर्मियों को बाईट देते समय नही लगाया मास्क.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post