September 22, 2020

डिप्टी सीएम बनाने वाले बयान पर मंत्री इमरती देवी ने दी सफाई, कहा-मुझे नही है पद की लालसा

0 0
Read Time:2 Minute, 22 Second

मध्यप्रदेश शासन की मंत्री इमरती देवी ने डिप्टी सीएम बनाने वाले बयान पर अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी पद की लालसा नहीं है, वे सिर्फ डबरा की जनता की सेवा करना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने जनता की भावनाओं को देखते हुए उस तरह का बयान दिया था. पढ़िए पूरी खबर..

ग्वालियर। शिवराज सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने अपने उस बयान पर सफाई पेश की है, जिसमें उन्होंने डबरा विधानसभा के एक गांव में खुद को डिप्टी सीएम बनाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की इच्छा को जाहिर किया था. मंगलवार को इमरती देवी ने कहा कि लोगों के बीच पहुंचकर उनको अच्छी लगने वाली बातें करना पड़ती हैं, लेकिन उन्हें वास्तव में किसी पद की चाह नहीं है. चाहे वह डिप्टी सीएम का पद हो या फिर मंत्री का पद हो.

इतना ही नहीं महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कहना है कि ‘उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. वह कई बार भावना में लोगों के बीच पहुंचकर उनकी इच्छा के अनुरूप बात कह देती हैं. इसका मतलब ये नहीं है कि ये उनकी इच्छा है. उन्होंने कहा है कि न डिप्टी सीएम ,न मंत्री और न ही किसी पद की कोई लालसा है. उन्हें सिर्फ जन सेवक बनकर डबरा की जनता की सेवा एवं विकास करना है’.

इमरती देवी ने पिछले दिनों कहा था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों उन्हें डिप्टी सीएम के रूप में देखना चाहते हैं, लेकिन अब वह मीडिया से कह रही हैं कि डबरा नगर का विकास किस तरह से हो इसकी चिंता दिन-रात करती हैं और अब लगातार सफाई दे रही हैं कि उन्हें किसी भी पद की कोई लालसा नहीं है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post