कुंवारा बताकर युवती से की शादी, फिर किया शारीरिक शोषण, मौका देखकर नकदी-जेवर लेकर हुआ रफूचक्कर

ग्वालियर। ब्यूटी पार्लर संचालिका से एक युवक ने दुष्कर्म किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद युवक उसके जेवर और नगदी लेकर फरार हो गया. जब युवती ने उसका पता किया तो पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है. घटना कंपू थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने इससे पहले युवती से स्टांप पेपर पर शादी कर उसका शारीरिक शोषण किया. जिसके बाद धोखे की शिकार पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत की है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

स्टांप पर शादी और फिर शारीरिक शोषण

शहर में उत्तर प्रदेश के झांसी शहर की रहने वाली युवती ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है. उसकी एक सहेली ने बंटी भार्गव नाम के युवक से परिचय कराया था. जहां दोनों के बीच दोस्ती हो गई. दोस्ती के बाद मुलाकात प्रेम-प्रसंग में बदल गई.

जहां युवक ने युवती के परिवार वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उसने युवती के साथ अक्टूबर 2019 में स्टांप पर शादी का नोटरी कर किराए के कमरे में अपने साथ रखा. जहां उसके साथ उसने शारीरिक संबंध बनाए.

SPONSORED

पहले से ही शादीशुदा था आरोपी बंटी भार्गव

युवती जब गर्भवती हो गई तो युवक ने उसे दवा खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. उसके बाद वह युवक उसकी मारपीट कर परेशान करने लगा.

मौका देख युवक उसके जेवर और नकदी लेकर फरार हो गया. युवती ने उसके बारे में पता किया तो चौका देने वाला खुलासा हुआ वहां पहले से ही शादीशुदा था. धोखे की शिकार हुई पीड़िता ने कंपू थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

You may have missed