9वीं और 10वीं के छात्रों को निशुल्क शिक्षा प्रदान करेगा आयुष सोनी का माएरी इंस्टिट्यूट

आगर-मालवा। एक और जहां लोगों ने शिक्षा के नाम पर इस कोरोनाकाल में आपदा को अवसर बनाकर अपनी जेब भरने का काम किया है तो वहीं आगर-मालवा का एक शैक्षणिक इंस्टिट्यूट छात्रों की पारिवारिक व आर्थिक परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष बिना ट्यूशन फीस लिए छात्रों को निशुल्क शिक्षा प्रदान करेगा.

हम बात कर रहे है शहर के युवा शिक्षक आयुष सोनी द्वारा संचालित किए जाने वाले माएरी इंस्टिट्यूट की जहां इस वर्ष शिक्षक आयुष सोनी द्वारा कक्षा नवीं व दसवीं के बच्चों को बिना ट्यूशन फीस के निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाएगी..

शिक्षक आयुष सोनी ने बताया कि शिक्षा के अभयदान में अपना अभिन्न योगदान देने हेतु सत्र 2019-20 की तर्ज पर इस बार माएरी इंस्टिट्यूट निशुल्क शिक्षा देने को तत्पर है. हमने महामारी के कमरतोड़ दौर को देखते हुए कक्षा नवीं और दसवीं के समस्त विद्यार्थियों को इस सत्र ट्यूशन फीस को माफ करते हुए सिर्फ स्टडी पैकेज के न्यूनतम शुल्क के साथ बेहतर शिक्षा देने का संकल्प लिया है.

वे आगे बताते हैं कि कक्षा के दौरान सरकार द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए 50% क्षमता के साथ यानि कि प्रत्येक कक्षा में 30 विद्यार्थियों के साथ शिक्षण का संचालन किया जाएगा.

अगर आप भी माएरी इंस्टिट्यूट का भाग बनना चाहते है तो सम्पर्क करें..

आयुष सोनी
सराफा बाजार, आगर-मालवा

96-444-444-00
80-854-444-00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you