September 15, 2020

कलयुगी पिता ने लूटी अपनी बेटी की आबरू, पुलिस ने दर्ज किया मामला

होशंगाबाद के गांव महुआढाना में कलयुगी पिता ने रिश्तों को शर्मसार किया है। यहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

होशंगाबाद। सिवनी मालवा तहसील के गांव महुआढाना में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 16 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की का बयान दर्ज किया है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता पशुओं को चराने का काम करता है. रविवार दोपहर में आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी को ही हवस का शिकार बना लिया. रानी ने जब इसका विरोध किया तो पिता ने उसे धमकाकर चुप करा दिया. पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी ग्राम कोटवार को बताई और हिम्मत करके कोटवार के साथ थाना सिवनी मालवा पहुँचकर पुलिस को अपने पिता की करतूत के बारे में बताया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

नाबालिग बेटी से बलात्कार के मामले की जांचकर्ता अधिकारी वैशाली उइके ने बताया की उक्त नाबालिग रविवार रात ग्राम कोटवार के साथ थाने आई थी. जिसका मेडिकल कराया गया. वहीं मेडिकल के बाद नाबालिग के पिता पर दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post