31 अगस्त तक जिले में सभी कोचिंग संस्थान बंद रखने के निर्देश

कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए समस्त शासकीय व अशासकीय शालाओं में राज्य सरकार द्वारा अवकाश घोषित किया गया है.

आगर-मालवा: मध्यप्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग भोपाल द्वारा कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुऐ 31 अगस्त तक समस्त शासकीय व अशासकीय शालाओं में अवकाश घोषित किया गया है. वर्तमान में केवल ऑनलाइन अध्यापन ही शासकीय शालाओं में प्रचलन में है.

कोचिंग संस्थान संचालित होने के सम्बंध में जानकारी संज्ञान में आने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने जिले की सभी कोचिंग संस्थाओ को कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते तत्काल प्रतिबंधित किया है।

उन्होंने जिले के समस्त कोचिंग संचालकों को निर्देश दिये है कि अपने कोचिंग संस्थान बंद रखें. प्रतिबंध के बावजूद कोचिंग अगर संस्थान संचालित किया जाता है तो संबंधित कोचिंग संचालक के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी.

जिला शिक्षा अधिकारी ने सभी विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया है कि अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोचिंग संस्थान संचालित होना पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही कर, जानकारी प्रस्तुत करें.

बता दें आगर जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नही ले रही है. बीते 24 घण्टों में आगर में 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है . वही 192 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब तक जिले में कुल 136 कोरोना मरीज सामने आ चुके है, जिनमें से अब तक 92 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके है वही 6 लोगों की मौत हो गई है और 38 मरीज अभी उपचाररत है..

Sponsored

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you