October 9, 2020

इंदिरा गांधी ने दूसरे धर्म के व्यक्ति से लव मरीज की थी: मंत्री मोहन यादव

आगर-मालवा। मध्यप्रदेश में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में आने वाली 3 नवंबर को मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. दोनों मुख्य राजनीतिक दलों ने अपने-अपने स्तर पर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगर विधानसभा के कानड़ ब्लॉक में मंडल कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. यहां मुख्यमंत्री ने कानड़ मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोग आने वाली 3 नवंबर तक भाजपा के प्रचार में जुट जाना और भाजपा को आगर विधानसभा से जीता कर मनोज ऊंटवाल को विधानसभा भेजना है. वही उन्होंने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था ओर कमलनाथ ने संबल योजना, मेधावी छात्रों की लैपटॉप योजना, गर्भवती महिला की डिलिवरी होने पर मिलने वाली राशि सब बन्द कर दी थी.

वही मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भावनाओं में बहकर भारत की पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में बहुत कुछ कह गए. उन्होंने कहा कि- हमको पता है सिंधिया जी को परेशान नकली राजा ने किया है, यह असली राजा नहीं है ये तो जागीरदार हैं, असली राजा तो सिंधिया जी थे बेचारे यह हमेशा नकली लोग आगे आ जाते हैं. मैं असली लोगों से बात कर रहा हूं कि अगर असली लोग सामने आ जाते हैं अगर आप सब लोग मिलकर असली का साथ देंगे और राजनीतिक दृष्टि से देखेंगे तो भाजपा के सामने कोई पार्टी नहीं टिकती सकती है.

उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बारे में कहा कि- इंदिरा गांधी ने लव मैरिज किया और लव मैरिज करने के कारण से पैर पड़ने गए उनका पति तो दूसरे धर्म का था और जब वह गांधी जी के पास आकर बैठे और उनका आशीर्वाद लिया कि हमारा नाम क्या रहेगा तो उन्होंने कहा गांधी, अब असली गांधी का तो पता ही नहीं चला 1 गांधी 2 गांधी 3 गांधी, बेटी प्रियंका गांधी भी शादी करने के बाद गांधी लगाती है. यह हिंदुस्तान है या मजाक है. जहां देखो तमाशा करने के लिए यह टोटल नकलियों की यह खानदानी व्यवस्था है.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.

विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..

कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)

स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर-मालवा
डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *