October 2, 2020

मॉडल पत्नी से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, ड्रग्स लेने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

रायसेन के चारगांव निवासी दिनेश मीणा ने पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर बेंगलुरु में आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक मॉडलिंग से जुड़ी पत्नी दिनेश मीणा को शराब में जबरदस्ती ड्रग्स देती थी. जिससे तंग आकर उन्होंने यह कदम उठाया. इस पूरे मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. पढ़िए पूरी खबर…

रायसेन। मॉडलिंग फील्ड से जुड़ी अपनी पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर एक पति ने आत्महत्या कर ली है. दोनों दंपति जिला मुख्यालय से 100 किलोमीटर दूर बरेली के चारगांव के रहने वाले हैं, जो फिलहाल बेंगलुरु में रह रहे थे और वहीं दिनेश मीणा ने आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि दिनेश की पत्नी मॉडलिंग से जुड़ी है और आरोप है कि वो अपने पति यानि कि दिनेश को जबरदस्ती शराब में ड्रग्स का सेवन करने के लिए प्रताड़ित कर रही थी.

घटना के बाद दिनेश के परिजनों ने बरेली थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस बेंगलुरु से पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. मृतक के पिता के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि उसका बेटे दिनेश को पत्नी शिवानी गोयल उसकी दोस्त साक्षी के अलावा जिस कंपनी में उनका पुत्र काम करता था, उसके बॉस राजीव गुप्ता द्वारा डराया-धमकाया गया. साथ ही ड्रग्स और शराब का आदि भी बनाया गया.

23 सितंबर को बाथरूम में मिला शव

जानकारी के अनुसार चारगांव निवासी दिनेश मीणा 2014 से LNCT कॉलेज भोपाल में इंजीनियरिंग का छात्र था और शिवानी गोयल के साथ साल 2019 में भोपाल से बेंगलुरु मैं नौकरी करने का कहकर गया था. 2019 से बेंगलुरु में रह रहे दिनेश मीणा का शव 23 सितंबर 2020 को बेंगलुरू स्थित फ्लैट के बाथरूम में लटका मिला. ये जानकारी मिलते ही मृतक दिनेश मीणा के पिता राजाराम मीणा और परिजन बरेली थाने पहुंचे और थाना प्रभारी मनोज दुबे को एसपी के नाम आवेदन दिया.

बेंगलुरु पुलिस ने परिजनों की नहीं सुनी

पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 23 सितंबर को दिनेश की मृत्यु से पहले दिनेश ने अपनी बहन से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात कर बताया था कि शिवानी गोयल और उसके साथी उसे ड्रग्स देते हैं. मृतक दिनेश मीणा के परिवार ने यह भी बताया कि वह बेंगलुरु दिनेश के शव को लेने पहुंचे थे, लेकिन बेंगलुरु पुलिस ने उनकी सुनवाई नही की.

पत्नी ने दी थी आत्महत्या की सूचना

आवेदन में कहा गया है कि दिनेश की पत्नी ने अपने मोबाइल नंबर से फोन करके दिनेश की बहन बबली को सूचना दी थी कि उसके भाई ने बाथरूम में जाकर दरवाजा बंद कर लिया है और वह बाहर नहीं निकल रहे हैं. थाना प्रभारी मनोज दुबे ने बताया कि बेंगलुरु से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ निर्णय लिया जाएगा. साथ ही दिनेश के पिता द्वारा दिए गए आवेदन को बेंगलुरु पुलिस तक भेजा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *