July 26, 2020

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा,’राजगढ़ में फिर से शुरू हो सकता है गर्ल्स कॉलेज’

0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second

मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव शनिवार को राजगढ़ जिले के दौरे पर थे. जहां उन्होंने शुक्रवार को जीतू पटवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर तंज कसा है. इसके साथ जिले में शिक्षा व्यवस्था सुधारे जाने को लेकर उचित फैसले लेने की बात मीडिया से कही है.

राजगढ़। मध्यप्रदेश के नवनियुक्त उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव शनिवार को राजगढ़ जिले के दौरे पर थे. जहां उन्होंने शुक्रवार को कांग्रेस नेता जीतू पटवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी के व्यक्ति लात खाने लायक होंगे तो उनको विचार करना चाहिए. मोहन यादव ने कहा कि जीतू पटवारी को भी समझना चाहिए कि ‘अगर उनके कांग्रेस के व्यक्तियों को अगर वह लात मारकर समझाना चाहते हैं तो यह उनके विवेक पर निर्भर करता हैं, हम तो भाजपा में ऐसा कभी भी नहीं सोच सकते हैं’.

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने एक चैनल से खास बातचीत में कहा कि राजगढ़ जिले में जहां कई कॉलेज संचालित हो रहे हैं, और इन कॉलेजों में अब प्रोफेशनल कोर्स को भी जोड़ा जाएगा, जिससे छात्रों को रोजगार मिलने में मदद मिलेगी, इस दौरान उन्होंने राजगढ़ के गर्ल्स कॉलेज को दोबारा से चालू कराए जाने को लेकर उम्मीद जताई है, और कहा है कि पूरा प्रयास किया जाएगा कि गर्ल्स कॉलेज दोबारा से शुरू जाए, ताकि छात्राओं को शिक्षा के लिए जिले में ही एक विकल्प मिल सके.

वहीं मध्य प्रदेश में फाइनल ईयर के छात्रों की परीक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष को छोड़कर फाइनल ईयर की परीक्षाएं प्रदेश में जल्द शुरू होगी. इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाई जा चुकी है. वहीं अरुण यादव द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किए गए ट्वीट पर उन्होंने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत मत हो सकता है. नाग तो हमारे देवता हैं. अरुण यादव अगर धार्मिक दृष्टिकोण या धार्मिक त्योहारों को बदनाम करना चाहते हैं तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *