loader image
August 6, 2020

मोमबत्ती जलाकर गर्लफ्रेंड को करना चाहा शादी के लिए प्रपोज, जलकर राख हो गया फ्लैट

आशिकों के पास अपने प्यार का इजहार करने के भी हजार तरीके होते हैं। कोई साधारण तरीके से गुलाब का फूल देकर प्रेम का इजहार करता है तो कोई सरप्राइज प्लान करके परन्तु एक प्रेमी को शादी के लिए प्रपोज करने का एक सरप्राइज वाला तरीका इस कदर महंगा पड़ा कि उसका घर ही जल गया. बता दे इंग्लैंड के शेफिल्ड में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए अपने घर में करीब 100 मोमबत्तियों को जलाया, जिससे उसका खुद का घर ही जल गया।

प्रेमी ने अपने रूम में टीलाइट्स (छोटी मोमबत्ती) को जलाकर छोड़ दिया. हैरानी की बात यह है कि प्रेमी ने उस रूम को बैलून से भी भर दिया था. जिसके बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेने चला गया, जहां वह काम करती थी. जब वह अपने कमरे में लौटा तो वहां सबकुछ जलकर राख हो चुका था. जिस रूम को उसने बहुत ही रोमांटिक बनाने की कोशिश की थी, वह वहां मनहूसियत की झलक दिख रही थी।

https://twitter.com/SYFR/status/1290619816420814851?s=19

हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा ओर प्रेमिका ने प्रेमी के शादी के प्रस्वात को हंसी-खुशी स्वीकार कर लिया। उक्त घटना सोमवार की है और कमरे में लगी आग को बुझाने के लिए फायर इंजन की तीन गाड़ियों को लगाना पड़ा. बता दें प्रेमी का नाम अलबर्ट नेड्रयू और प्रेमिका नाम वलेरिया मदेविक है।

फायर सर्विस द्वारा इस घटना की तस्वीरों को घटना के विवरण के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। साउथ यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू सर्विस ने अपने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘गौर से देखिए। क्या दिख रहा है आपको? जी हां, आप सही हैं… सैकड़ों टी लाइट्स कैंडल। जानना चाहते हैं कि यहां क्या हुआ? यह सब एक रोमांटिक प्रपोजल के लिए था, जो कुछ और ही हो गया। हां, इससे दूसरों को अहम सबक भी मिला है कि मोमबत्तियों का इस्तेमाल कैसा करना चाहिए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *