May 31, 2021

GIRLFRIEND को मोबाइल गिफ्ट करने की मिली बड़ी सजा, लड़की के पिता ने मुंडन कर जूतों की माला पहना पूरे गांव में घुमाया

0 0
Read Time:3 Minute, 3 Second

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक प्रेम प्रसंग से जुड़ी खबर सामने आई है. जहां एक गांव में दबंगों ने एक युवक और उसके दोस्त को जमकर पिटा. इतना ही नहीं बल्कि उनसे थूक चटवाया, बाल काट दिए और जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. इस सब में युवक का दोष सिर्फ इतना था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को एक मोबाइल गिफ्ट दिया था और हमारे समाज के अनुसार उसका सबसे बड़ा दोष की लड़की दूसरी जाति की थी.

यह पूरा मामला जबलपुर जिले के चरगवां क्षेत्र के दामन खमरिया गांव का है. युवक द्वारा मोबाइल गिफ्ट करने की जानकारी किशोरी के परिजनों को लगी, तो उन्हाेंने युवक और उसके दोस्त की जमकर पिटाई की, उनका सिर मुंडवाया और जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. 22 मई की इस घटना के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. लेकिन रविवार को अचानक घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमा गया. पुलिस ने प्रकरण में चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार दामन खमरिया गांव निवासी राजकुमार मेहरा ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई थी कि वह गांव की एक लड़की से प्रेम करता है. लड़की ने उससे बात करने के लिए फोन मांगा था. युवक ने अपने दोस्त महेंद्र से मोबाइल लेकर उसे गिफ्ट कर दिया. दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी. लेकिन 22 मई को लड़की के पिता ने मोबाइल देख लिया. पिता ने उससे पूछताछ की ताे सच सामने आया.


इसके बाद उसके दबंग पिता और परिवार के अन्य लोग राजकुमार और उसके दोस्त महेंद्र को पकड़ कर घर ले आए. दोनों का मुंडन कर जूते-चप्पलों की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया. राजकुमार और महेंद्र का आरोप है कि दबंगों ने थूक कर उसे चाटने के लिए भी विवश किया. इस दौरान दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. वहां की पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 323, 355 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया.

टीआई रीतेश पांडे के मुताबिक प्रकरण में पवन, शिवकुमार, नन्हें और घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Latest Post

error: Content is protected !!