गाजियाबाद : मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को बुरी तरह पीटा, वीडियो बनाकर खुद ही कर दिया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में पानी पीने के लिए आए एक बच्चे के साथ कथित तौर पर एक युवक द्वारा बुरी तरह से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार शाम की बताई है.इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मंदिर से पानी पीने को लेकर एक युवक से मारपीट का वीडियो सामने आया था. बताया जा रहा है कि मारपीट के आरोपी युवक ने अपने दोस्तों से खुद इस मारपीट का वीडियो बनवाया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था.

वायरल वीडियो

शुक्रवार देर रात इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक का नाम श्रृंगी नंदन यादव है. वह इंजीनियरिंग ग्रेजुएट बताया जा रहा है. हालांकि, कुछ समय पहले ही उसने नौकरी छोड़ दी थी और अब वह इसी मंदिर में रह रहा था. आरोपी युवक का यह कहना है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले आरोपी युवक श्रृंगी नंदन यादव पुत्र अश्वनी कुमार यादव निवासी गोपालपुर थाना संवारा भागलपुर बिहार को हिरासत में लिया गया और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you