September 19, 2020

राजस्थान में गैंगरेप: पहले गैंगरेप का बनाया वीडियो, फिर भांजे से जबरन करवाया रेप

0 0
Read Time:3 Minute, 4 Second

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक विवाहिता महिला के साथ बलात्कार कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. मामले में मुख्य आरोपी सहित तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है.

अलवर।राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी के तिजारा थाना अंतर्गत एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की ओर से गुरुवार को तिजारा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. बता दें यह घटना 14 सितंबर की है.

तिजारा पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि शेखपुर थाना अंतर्गत एक गांव की निवासी 45 वर्षीय विवाहिता 14 सितंबर को दिन में अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा में अपने रिश्तेदार के पास से घर लौट रही थी. रास्ते में वापस लौटते समय तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव की पहाड़ियों के पास पांच से छह युवकों ने पीड़िता को रोककर उसके भांजे के साथ मारपीट की और उसे बंधक बना दिया.

छह आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

इस दौरान एक युवक ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद अन्य युवकों ने दबाव बनाने और बचाव के लिए पीड़िता के भांजे को पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करवाया, साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बना ली. जिसके बाद हरियाणा में वीडियो वायरल कर दी. इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने पति को आपबीती बताई. इसके बाद तिजारा थाने में छह आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई.

फरार आरोपियों की तलाश जारी

डीएसपी कुशाल सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए शेखपुर थानाधिकारी रामकिशोर और तिजारा थाना अधिकारी जितेंद्र नावरिया मय पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की. मामले में पुलिस ने वीडियो बनाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है, जिन्हें शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. मामले में अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post