बडौद में होने वाली मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की आमसभा को लेकर आगर से भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रचार रथ को दिखाई हरी झंडी

आगर-मालवा। जिले की बडौद तहसील में 20 सितंबर को होने वाली मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आमसभा में ज्यादा से ज्यादा लोग मुख्यमंत्री चौहान को सीधे सुन पाए। इसी चीज को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा आज शिवराज सिंह चौहान के प्रचार-प्रसार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। बता दें यह प्रचार रथ आगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में जाकर बडौद में होने वाली मुख्यमंत्री की आमसभा को लेकर लोगों को जागरूक करेगा। इस दौरान नगर अध्यक्ष गौरव जैन, आशीष शर्मा, मनोज परमार, प्रकाश शर्मा, राहुल जादम, उमंग अग्रवाल, योगेश योगी, कपिल परमार, अनिल वर्मा,अमित अजमेरा, प्रखर चंदेल, ईश्वर मालवीय, जय शर्मा सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

20 सितंबर को मुख्यमंत्री करेंगे बडौद में आमसभा

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 20 सितम्बर को आगर-मालवा जिले के प्रवास पर रहेंगे। प्राप्त दौरा कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री 20 सितम्बर को सीतामऊ सुवासरा जिला मन्दसौर से हेलीकाॅप्टर द्वारा प्रस्थान कर अपरान्ह 03ः35 बजे हेलीपेड बड़ौद आएंगे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीपेड़ से कार द्वारा प्रस्थान कर अपरान्ह 03ः50 बजे इन्दौख बांध, ग्राम इन्दौख महिदपुर जिला उज्जैन पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा अपरान्ह 04ः05 बजे प्रस्थान कर अपरान्ह 04ः20 बजे बड़ौद पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम पश्चात् मुख्यमंत्री चौहान अपरान्ह 05ः50 बजे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

बता दे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बडौद में आमसभा को सम्बोधित करेंगे और जनता से ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। बता दे कुछ दिन पूर्व बडौद में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ भी सभा को सम्बोधित कर चुके है। कांग्रेस ने तो आगर विधानसभा के लिए अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है लेकिन भाजपा ने अभी किसी भी तरह का संकेत उम्मीदवार के सम्बंध में नही दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you