बडौद में बोले शिवराज कहा- कमलनाथ ने वल्लभ भवन को बना दिया था दलालों का अड्डा

मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का एलान नही हुआ है लेकिन भाजपा और कांग्रेस दोनो ने अपने स्तर पर चुनावी प्रचार शुरू कर दिया है। कांग्रेस भाजपा को लोकतंत्र का हत्यारा बताकर वोट हासिल करना चाहती है तो वही भाजपा नए-नए विकास कार्यों का भूमिपूजन कर वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित करना चाह रही हैं।

ग्वालियर-चंबल के बाद शिवराज अब मालवा में अपना चुनावी प्रचार कर रहे है। आज मंदसौर में चुनावी सभा करने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आगर-मालवा जिले के बडौद पहुँचे। जहाँ उन्होंने बडौद ब्लॉक में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।

आगर-मालवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बडौद में सभा को संबोधित करते हुए कहा की कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों के अड्डा बना दिया था। वही जब कमलनाथ बडौद दौरे पर आए थे तो कमलनाथ ने शिवराज सरकार को धनतंत्र की सरकार बताया था। कमलनाथ ने बडौद दौरे पर विधानसभा में किसी तरह के विकास कार्य कराये जाने का वादा जनता से नही किया। उनके पूरे भाषण में उन्होंने सिर्फ भाजपा सरकार को लोकतंत्र का हत्यारा बताया वही एक ओर शिवराज सिंह आगर विधानसभा क्षेत्र को नई-नई सौगाते देकर आगर विधानसभा को अपने खाते में हतियाना चाहते है।

मुख्यमंत्री ने उपचुनाव जितने पर आगर विधानसभा क्षेत्र को बापचा डैम का निर्माण कराने की बात कही है। वही उन्होंने बेरोजगारों के लिए भी मध्यप्रदेश पुलिस, स्वास्थ्य विभाग एवं शिक्षक पात्रता परीक्षा आयोजित कराने की बात कही। सभा में उन्होंने कहा कि किसान चिंता नहीं करें। कांग्रेस सरकार ने किसानों का जो कर्ज माफ नहीं किया था, वह हम माफ करेंगे। शिक्षकों और पुलिसकर्मियों की भर्ती प्रक्रिया शीघ्र चालू करेंगे। बैंडबाजे और ढोलवालों को भी 10-10 रुपए हजार का लोन दिया जाएगा।

बडौद आने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री उज्जैन जिले की महिदपुर तहसील के ग्राम इन्दौख में जल संसाधन विभाग द्वारा छोटी कालीसिंध नदी पर ₹79.03 करोड़ की लागत से तैयार की गई इन्दौख बैराज परियोजना का लोकार्पण किया।


वही मंदसौर के सीतामऊ कृषि उपज मंडी से मंदसौर, मल्हारगढ़, सुवासरा एवं गरोठ विधानसभा क्षेत्र के कुल ₹351 करोड़ 23 लाख 47 हजार के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you