October 23, 2020

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

मध्य प्रदेश शासन के पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है..

भोपाल। मध्यप्रदेश में आने वाली 3 नवंबर को 28 सीटों पर उपचुनाव होना है ऐसे में कांग्रेस को जयवर्धन सिंह के कोरोना वायरस संक्रमित होने के रूप में एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि जयवर्धन सिंह मध्य प्रदेश की कई विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर रहे थे ऐसे में उनका कोरोना संक्रमित होना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है.

जयवर्धन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कल रात से मुझे कोविड के हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे। मेरी कोविड की RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट अभी पॉज़िटिव आई है। इस दौरान मेरे संपर्क में जो भी आये हो वो कृपया अपनी जाँच करवा ले। मुझे पूरा विश्वास है की भगवान राघौजी की कृपा से जल्द ही स्वास्थ होकर आपकी सेवा में हाजिर रहूँगा।

बता दे जयवर्धन सिंह अशोकनगर ओर आगर मालवा विधानसभा क्षेत्रों में लगातार कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर रहे थे. उन्होंने आगर विधानसभा के हर एक गांव में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी और आने वाले दिनों में भी कांग्रेस प्रत्याशी के लिए डोर-टू-डोर जनसंपर्क करने वाले थे.

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है, पूरे प्रदेश में शुक्रवार को 953 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 165294 हो गई है. वहीं प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित 13 मरीजों की मौत भी हुई है, जिसके बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 2855 हो गया है. 1325 संक्रमित मरीज शुक्रवार को ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. अब तक प्रदेश में 150678 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 11761मरीज एक्टिव हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *