February 7, 2021

एक्स बॉयफ्रेंड ने पुरानी प्रेमिका के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

3 0
Read Time:1 Minute, 56 Second

ग्वालियर। शहर की एक युवती ने अपने Ex boyfriend पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का कहना है कि उसके पूर्व प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकी दे रहा हैं…

दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती का पिछले चार सालों से आकाश जाटव नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन उसकी शादी किसी अन्य युवक से हो गई. इसी दौरान आकाश जाटव ने अपने जन्मदिन पर युवती को घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया, और ब्लैकमेल कर कई सालों से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा.

पीड़िता के अनुसार, आकाश जाटव वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई सालों से दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी ने कुछ महीने पहले ही शादी भी कर ली, लेकिन इसके बावजूद भी लगातार आरोपी पीड़िता को धमकी देता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा, जिसके बाद परेशान पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. वहीं थाटीपुर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Happy
Happy
20 %
Sad
Sad
40 %
Excited
Excited
20 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
20 %
Surprise
Surprise
0 %