October 18, 2020

दो सगे भाइयों पर तलाकशुदा बहन ने लगाया सामूहिक बलात्कर का आरोप, मामला दर्ज

तलाकशुदा बड़ी बहन के साथ दो भाइयों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने बयान जारी किया है. पुलिस ने बताया कि यह पारिवारिक विवाद का मामला है और फरियादी के खिलाफ भी मिसरोद थाने में केस दर्ज है और पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.


भोपाल। तलाकशुदा बड़ी बहन के साथ गैंगरेप के मामले में एक मोड़ सामने आया है. एक ओर महिला ने अपने दो सगे छोटे भाइयों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. तो वहीं पुलिस इसे पारिवारिक मामला बता रही है. एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक पीड़ित महिला और आरोपियों के बीच में पहले से ही पारिवारिक विवाद चला आ है. एएसपी के मुताबिक फरियादी के खिलाफ पहले से ही मिसरोद थाने में अड़ीबाजी का मामला दर्ज है. पुलिस का मामले में यह भी कहना है कि महिला के मां बाप ने यह भी कहा है कि पीड़िता पहले से ही पैसों और मकान की मांग कर रही थी.

एएसपी राजेश सिंह के बताया कि फरियादी की दो शादी हो चुकी हैं, जिसमें उसका तलाक भी हो चुका है. पुलिस ने कहा कि फरियादी ने जिनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है वो उसके सगे दो छोटे भाई हैं. जबकि घटना से आठ महीने बाद शिकायत दर्ज कराई गई है. एएसपी ने कहा कि फरियादी महिला इससे पहले भी थाने आ चुकी है, जिसमें उसने दुष्कर्म नहीं बल्कि भाइयों से पैसे दिला दिए जाएं इस उद्देश्य से पहली भी रिपोर्ट लिखाई थी.

फरियादी के भाई के पास बहुत से चैट हैं, जिसमें उसने पैसे की मांग की है और नहीं देने पर अपने सगे भाइयों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस अभी कार्रवाई कर रही है. पुलिस इस मामले में सबूतों को तलाश रही है, ताकि मामले का सच सामने आ सके.

महिला अपने पति से अलग होने के बाद से मायके में रह रही है. पीड़िता का आरोप है कि इस पूरे मामले को छिपाने के लिए उसके माता-पिता ने भी आरोपी भाइयों का साथ दिया और उसके साथ मारपीट की. वहीं पीड़िता ने आरोपी भाइयों के खिलाफ मिसरोद थाने में मामला दर्ज करवाया है.

एक भाई SDM, दूसरा स्टेशन मास्टर

मिसरोद थाना पुलिस के मुताबिक पीड़िता तलाकशुदा है, वह माता-पिता के साथ मिसरोद स्थित मायके में रहती है, उसके दो छोटे भाइयों की उम्र 32 और 35 साल बताई गई है. पीड़िता ने गुरुवार शाम मिसरोद थाने में बताया कि 24 फरवरी 2020 की रात उसके दोनों भाई कमरे में आए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों में एक भाई एसडीएम और दूसरा भाई स्टेशन मास्टर बताया जा रहा है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post