October 6, 2020

दबंगो ने फिर किया युवती से बलात्कार का प्रयास, मां बेटी की पिटाई कर फरार हो गए आरोपी

बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील में एक गांव में दबंगों ने एक युवती का अपहरण का प्रयास कर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. लेकिन जब लड़की और उसकी मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने दोनों की पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तालाश में जुटी है.


बैतूल। मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में युवतियों के साथ हो रही घटनाओं से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. अब बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के एक गांव से एक युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खेत पर काम कर रही एक युवती का पहले तो दबंगों ने अपहरण करने का प्रयास किया. लेकिन युवती के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसकी मां उसे बचाने आई तो दबंगों ने मां-बेटी पर हमला कर दिया. जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए. जबकि आरोपी मौके से फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है. वही पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मां को लगी गंभीर चोटें

पीड़िता पुलिस को बताया कि जिस वक्त वह अपने खेत में काम कर रही थी इसी दौरान गांव के ही चार युवक आए और जबरदस्ती उसे उठा कर ले जाने लगे. चिल्लाने पर उसकी मां ने मौके पर पहुंचकर जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने लाठियों से उनकी पिटाई शुरु कर दी. जिससे पीड़िता की मां का पैर टूट गया. घोडाडोंगरी पुलिस चौकी के एएसआई बीडी मिश्रा ने बताया कि बर्रीढाना गांव में लोगों ने मां-बेटी के साथ मारपीट की है. दोनों का इलाज करवाया जा रहा है. जबकि मामले में आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गयी है.


SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *