July 12, 2020

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के घर दस्तक देने लगा कोरोना, अमिताभ के बाद अनुपम खेर की मां सहित, चार लोग पॉजिटिव.

0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second

अनुपम खेर की मां दुलारी भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने वीडियो पोस्ट करके दी है. अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर बता रहे हैं कि उनकी मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

इस बात की जानकारी अनुपम ने खुद एक वीडियो शेयर कर फैंस को दी.

वीडियो में वह कहते हैं कि, ‘दोस्तों आपको बताना चाहता हूं कि मेरी मां दुलारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं. उनमें हल्के लक्षण दिखे हैं. मां को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. साथ ही भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मैंने खुद की भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है. इसके साथ ही मैंने बीएमसी को इंफॉर्म कर दिया है.’

https://www.instagram.com/tv/CCh5YKngHpo/?igshid=19fbtaap23r1m

वहीं वीडियो में अनुपम ने आगे कहा,’पिछले कुछ दिनों से मेरी मां दुलारी देवी को भूख नहीं लग रही थी. वह कुछ भी नहीं खा रही थी और सोती रहती थीं. तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, उसमें सब कुछ ठीक निकला. इसके बाद डॉक्टर ने सीटी स्कैन करने किए कहा. तो हमने स्कैन करवाया, तो कोविड पॉजिटिव माइल्ड निकला.

‘उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने बीएमसी को इसकी जानकारी दे दी है. बीएमसी काफी अच्छा काम कर रही है. वह मेरे भाई के घर गए हैं।

बता दें कि कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं और इलाज चल रहा है. दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और वह जल्द ही बेहतर होकर घर वापस आएंगे.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *