November 25, 2020

आगर में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, आंकड़ा 550 पर पहुँचा, लापरवाही दिखा रहे लोग

आगर जिले में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही यहां फीवर क्लीनिक में मरीजों की भीड़ उमड़ रही है. जिले में अबतक 550 कोरोना के केस हो चुके हैं. लेकिन लोगों की लापरवाही लगातार बढ़ती जा रही है.

आगर मालवा: कोरोना को लेकर लोगों की लापरवाही अब भारी पड़ने लगी है. एक तरफ दिन प्रतिदिन कोरोना केस में बढ़ोतरी होती जा रही है. वहीं कोरोना के लिए जारी नियमों का पालन कहीं भी होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. लोग ना तो मास्क का उपयोग कर रहे हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिले में अब तक कोरोना के 550 मरीज सामने आ चुके हैं. जिनमें 36 मरीज एक्टिव हैं. कोरोना इतना हावी होता जा रहा है कि शहर के एक जाने-माने शिशु रोग विशेषज्ञ के साथ ही एक बड़े व्यापारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को आगर से रेफर किया गया है.

फीवर क्लीनिक में मरीजों की भीड़

वहीं फीवर क्लिनिक में भी मरीजों की भीड़ बढ़ रही है. एक तरफ कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. वही जिला अस्पताल के फीवर क्लिनिक में भी लोगों का लगातार आना जारी है. यहां लोग प्रतिदिन उपचार के लिए आ रहे हैं. वही यहां आने वाले संदिग्धों की कोरोना जांच करवाई जा रही है.

लोगों मे नही दिख रहा कोरोना का खौफ

कोरोना संक्रमण को लेकर लोग पहले जागरूक थे और नियमों का सख्ती के साथ पालन करते थे. लेकिन अब लोग कोरोना को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नही हैं. बाजारों में घूमते लोग न तो मास्क लगाते हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं.

पुलिस बना रही 100 रुपये के चालान

आगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर ने बिना मास्क वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के 100-100 रुपए के चालान बनाने के निर्देश यातायात पुलिस को दिए हैं, जिसके बाद अब हर रोज यातायात पुलिस शहर के प्रमुख चौराहों पर खड़े होकर बिना मास्क वाले वाहन चालकों के 100 रुपये के चालान बना रही है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों में मास्क को लेकर कोई जागरूकता देखने को नहीं मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *