February 19, 2021

मुख्यमंत्री शिवराज को मच्छर ने काटा, तो चली गई सब इंजीनियर की नौकरी!

1 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

सीधी। सीधी बस हादसे के पीड़ितों से मिलने गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी रात चेन से सो नहीं पाए. वे वीवीआईपी गेस्ट हाउस सीधी में ठहरे हुए थे. इस दौरान मच्छरों ने उन्हें पूरी रात सोने नहीं दिया. जब मुख्यमंत्री इस बात से नाराज हुए तो रात 2:30 बजे दवाई का छिड़काव कराया गया लेकिन लापरवाही सामने आने पर सीएम शिवराज ने रेस्ट हाउस के प्रभारी को निलंबित कर दिया..


प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी बस हादसे के बाद मृतकों और घायलों के परिजनों का हालचाल जानने सीधी पहुंचे थे.. दिन भर की थकान के बाद वे विश्राम के लिए बुधवार रात रेस्टहाउस में ठहरे.. देर रात तक नेता-अधिकारियों से बातचीत के बाद शिवराज वीवीआईपी कमरे में सोने पहुंचे लेकिन गेस्ट हाउस में लापरवाही का मंजर ऐसा था कि पहले तो उन्हें मच्छरों ने काट लिया और इस कृत्य ने उनकी नींद उड़ा दी. मच्छरों के आतंक को बढ़ता देख रात करीब ढाई बजे दवाई का छिड़काव किया गया.

साढ़े तीन बजे के करीब उनकी आंख लगी तो तड़के सुबह 4 बजे पानी की टंकी भरने के लिए मोटर चला दी गई. मोटर की आवाज इतनी तेज कि मुख्यमंत्री की आंख फिर से खुल गई. फिर वे उठे और खुद जाकर मोटर बंद की. लेकिन उनका गुस्सा इतने में भी शांत नहीं हुआ और उन्होंने तुरंत गेस्ट हाउस के प्रभारी इंजीनियर को निलंबित कर दिया..

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
33 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
17 %
Surprise
Surprise
50 %

Latest Post

error: Content is protected !!