November 12, 2020

सिनेमा जगत में एक और खुदकुशी: सुशांत के साथ ‘काई पो छे’ में काम कर चुके आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, पालतू कुत्ते की रस्सी से लगाया फंदा

धर्मशाला के मैक्लोडगंज में एक कैफे के पास लटका मिला आसिफ का शव

पुलिस ने शुरू की जांच, बसरा की लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनके साथ ‘काई पो छे’ जैसी फिल्मों में सहअभिनेता रह चुके आसिफ बसरा ने खुदकुशी कर ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो 53 साल के बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में एक कैफे के पास आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पालतू कुत्ते की रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी. हालांकि अभी उनकी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. लेकिन कहा जा रहा है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

5 साल से मैक्लोडगंज में रह रहे थे आसिफ

पुलिस ने आसिफ का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी विक्रांत रंजन ने अपने बयान में कहा है कि वे हर एंगल से जांच कर रहे हैं. आसिफ करीब 5 साल से मैक्लोडगंज में किराए के घर में एक विदेशी महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे. पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया है. खबरों की मानें तो जिस कुत्ते की रस्सी से आसिफ ने फंदा लगाया, वह भी अभी गायब है.

इन फिल्मों में किया था काम

आसिफ 1998 से फिल्मों में एक्टिव थे. उन्होंने ‘वो’ (1998) ‘ब्लैक फ्राइडे’ (2004), ‘जब वी मेट’ (2007), ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ (2010), ‘कृष 3’ (2013) और ‘हिचकी’ (2018) जैसी फिल्मों में काम किया था. ‘होस्टेजेस’ और ‘पाताललोक’ जैसी हिट वेब सीरीज में भी उन्होंने अहम भूमिकाएं निभाईं थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *