November 12, 2020

जीत का दावा कर सोशल मीडिया पर फस गए कांग्रेस नेता, ट्रोल हुए तो करवाना पड़ा मुंडन

अशोकनगर। मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव में अशोकनगर की दोनों सीटें बीजेपी के खाते में चली गई हैं. मुंगावली से बृजेंद्र सिंह ने जीत की हैट्रिक लगाई तो अशोकनगर से जजपाल सिंह जज्जी जीते. दोनों ही प्रत्याशियों ने उपचुनाव में जीत दर्ज कर शिवराज सरकार को मजबूती दी है. अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी ने 10,000 से अधिक तो मुंगावली विधानसभा के प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव ने 20 हजार से अधिक मतों से जीत कर ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाया है.

अशोकनगर जिले की दो विधानसभा पर हुए उपचुनाव के परिणामों के घोषणा के बाद अब हार-जीत को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाले दो नेता जो पूर्व में उत्साहित होकर शर्त लगा बैठे और सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर फस गए..

अशोकनगर सीट पर यूथ कांग्रेस के महामंत्री प्रिंस रघुवंशी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता नीरज रघुवंशी परिणामों के 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए और उन्होंने ऐलान किया कि यदि कांग्रेस नही जीती तो वह सार्वजनिक चौराहे पर मुंडन करवाएंगे. बाद में जब परिणाम आए तो उनमें कांग्रेस को शिकस्त मिली. जिसके बाद जब सोशल मीडिया पर लोग उस पोस्ट को शेयर कर शर्त के अनुसार दोनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को मुंडन कराने को कहने लगे तो उन्होंने आज तुलसी चौराहे पर बैठकर मुंडन करवाया….

नीरज का कहना है कि उन्होंने फेसबुक के माध्यम से गांधी पार्क पर सार्वजनिक मुंडन करवाने की बात कहि थी क्योंकि दीपावली पर्व करीब होने के कारण आज बाजार लगा है और भीड़ ज्यादा होने के कारण उन्होंने तुलसी चौराहा पर अपना मुंडन करवाया है. साथ ही उनका कहना है की हार से टूटे नही है, जनादेश का सम्मान करते हुए उन्होंने मुंडन कराया है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *