अस्पताल में भावुक हुए अमिताभ, ट्वीट कर फैंस को कहा- “शुक्रिया”

बिग-बी इन दिनों कोविड -19 के इलाज के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में भी बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, जिन्होंने उनकी सेहत के लिए दुआएं मांगी और शुभकामना संदेश भेजे.

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इन दिनों वह नानावती अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं.

अमिताभ के अलावा बच्चन परिवार में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

ऐसे में भी अमिताभ सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हैं और एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

देर रात बिग बी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमारी सेहत में सुधार के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं. मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. अस्पताल के कुछ नियम हैं. मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता, प्यार.’

इसके अलावा बिग बी ने भगवान की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है, ‘त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव.’

वहीं एक दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित.’

अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें.बता दें दुनियाभर में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. भारत में देखा जाए को सबसे ज्यादा इसका कहर मुंबई में है.

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों को सैनिटाइज़ कर कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *