मध्यप्रदेश में महिलाओं के बाद अब जानवर हो रहे हवस का शिकार, 50 साल के व्यक्ति ने कुत्ती के साथ किया दुष्कर्म

जबलपुर। जबलपुर में एक ऐसा मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जिसे जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए. यहां एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने कुत्ती के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. उसकी इस घिंनोनी हरकत का पड़ोसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

चौंका देने वाली यह घटना बरेला थाना इलाके की है. यहां गौर चौकी में स्टार ग्रीन सिटी है, जहां 50 साल के संगीत जैन ने घर के बाहर बैठी आवारा कुत्ती के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. पुलिस ने बताया कि गौर चौकी इलाके में रहने वाले अनुज तिवारी ने एक वीडियो दिखाकर मामले की शिकायत की थी. जांच के दौरान जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने इस अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने धारा 377 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.


आरोपी का है भरा-पूरा परिवार

अप्राकृतिककृत्य के आरोपी का भरा-पूरा परिवार है. पुलिस के अनुसार आरोपी की बेटी पढ़ाती है और बेटा जॉब करता है. पत्नी टीचर थी, लेकिन उन्हें 10 साल से पैरालाइसिस है. आरोपी संगीत जैन का कृत्य सुनकर परिवार के लोग भी शर्मसार हैं. आरोपी संगीत ने पूछताछ में पुलिस को बताया, उसके दिमाग में इतनी घिनौनी बात कैसे आई, वो भी नहीं समझ पाया.


जमानत भी खारिज

गौर चौकी पुलिस के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट भेजा गया. सेशन कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज करते हुए जेल भेज दिया गया. मनोवैज्ञानिकों के अनुसार मोबाइल ने लोगों की मानसिकता को निम्न स्तर तक पहुंचा दिया है. गलत-सही का पैमाना लोग अपने स्तर पर तय करने लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed