November 4, 2020

उज्जैन में महिला पर हुआ एसिड अटैक, अस्पताल में लड़ रही है जिंदगी की जंग

उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र में अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला पर उसके ही प्रेमी ने एसिड अटैक कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.


उज्जैन। सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश के बाद भी देश भर में धड़ल्ले से खुलेआम एसिड जैसे घातक सामग्री की बिक्री हो रही है. यही वजह है कि दिनों-दिन देश में एसिड अटैक के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. उज्जैन शहर में भी बुधवार को एक एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है. यहां लिव इन में रहने वाली एक महिला पर उसके ही प्रेमी ने किसी बात को लेकर एसिड डाल दिया, जिस कारण महिला का शरीर 50 फीसदी तक झुलस गया है. महिला की हालत को गंभीर देख उसे तुरंत इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है.

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार महिला शहर के एक निजी अस्पताल में नर्स है, जो कि 2007 में अपने पति से तलाक लेने के बाद अपने प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी. पूरा मामला थाना नीलगंगा क्षेत्र का है, जहां साईधाम कॉलोनी में दोनों रहते थे. दोनों के बीच बुधवार सुबह किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिस पर गुस्साए प्रेमी ने महिला पर एसिड डाल दिया. आरोपी एसिड अटैक करने के बाद से ही मौके से फरार है और अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

आरोपी की हो चुकी है शादी

जानकारी के मुताबिक आरोपी चिंतामन थाना क्षेत्र निवासी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम उस थाना क्षेत्र में भेज दी है, ताकि उसका पता लगाया जा सके. वहीं कहा जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं, जिस बात को लेकर विवाद हुआ है. वहीं आरोपी ने जहां से एसिड खरीदा है, उस दुकान पर भी जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post