एक प्रेम कहानी ऐसी भी! पत्नी की पति ने प्रेमी से करवा दी शादी, जानिए अनोखी दास्तां

सारण(छपरा)। आपने बॉलीवुड की प्रसिद्ध फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” तो देखी ही होगी जिसमें अजय देवगन अपने पत्नी ऐश्वर्या राय की शादी सलमान खान से करवाने के लिए सात समुंदर पार विदेश जाता है और एक पति होने के बावजूद भी वह अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाता है लेकिन अक्सर हमें लगता है कि यह सब फिल्मी कहानियां है. अब इसका उदाहरण पेश करने का एक मामला सामने आया है जो कि पूरा इस फिल्म स्टोरी पर सूट करता है. यह पूरा मामला बिहार के छपरा शहर के WARD NUMBER 45 रोजा मोहल्ले का है. जहां पर अपनी पत्नी निक्की की जिद के आगे पति झुक गया और उसे अपने प्रेमी के संग शादी रचाने की इजाजत दे दी.

पति ने भी अपनी इच्छा से पत्नी निक्की को उसके आशिक के साथ शादी करने की इजाजत दे दी. इसके साथ ही निक्की के संग शादी कर प्रेमी उसे अपने घर राजीखुशी ले गया है. वहीं, निक्की भी प्रेमी को पाकर बहुत खुश है. हालांकि, पहले पति को उन दोनों के रिश्ते पर आपत्ति थी लेकिन पत्नी की जिद के आगे उसकी एक नही चली.

पति ने बताया कि उन्होंने खुशी-खुशी निक्की की शादी करा दी. उन्होंने भी लव मैरिज की थी और फिर से निक्की ने लव मैरिज कर ली. उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. उनकी एक बेटी है जिसकी देखभाल वह खुद करेंगे.

पत्नी निक्की अपनी दूसरी शादी से बहुत खुश है और अब वह इस पवित्र रिश्ते को ईमानदारी से निभाने की बात कह रही है. निक्की अब किसी और की पत्नी बन चुकी है. यहीं से रियल लाइफ की कहानी शुरू हो जाती है. दरअसल, निक्की को उसका पति बहुत मारता था ऐसे में उसे अपने प्रेमी का सहारा मिला. निक्की की एक बेटी भी है लेकिन प्रेमी से शादी के बाद बेटी पहले पति के पास है.

छपरा में यह शादी काफी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि HINDU MARRIAGE ACT के अंतर्गत आप बिना तलाक लिए दूसरी शादी नहीं कर सकते हैं. जबकि यहां पर पति ने अपनी पत्नी को उसकी मर्जी से उसके प्रेमी के संग शादी रचाने की इजाजत दे दी है और प्रेमी प्रेमिका भी शादी कर अपने घर चले गए.

You may have missed

error: Do not copy content thank you