नाबालिक GF-BF के बीच सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती, छत पर बात करने के बहाने बुलाकर BF ने किया रेप

जबलपुर। शहर में सोशल मीडिया पर 15 वर्षीय किशोरी से दोस्ती करने वाले एक किशोर ने उसे अपनी प्यारभरी बातों के झांसे में इस कदर फंसाया और फिर धोखे से अपने घर की छत पर ले जाकर उसका ब्लात्कार किया. किशोर के हाथों छली गई किशोरी ने हनुमानतल थाने पहुँचकर युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है.

हनुमानताल थाने में पहुंची किशोरी ने पुलिस को बताया है कि 17 वर्षीय किशोर के साथ उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. पहले सिर्फ सोशल नेटवर्किंग साइट पर चैटिंग होती रही. इसके बाद एक-दूसरे के नंबर पर बातचीत होने लगी. आरोपी किशोर उसके ही घर के पड़ोस में कुछ दूरी पर रहता है. किशोरी के अनुसार, दो दिन पहले किशोर ने रात दो बजे उसे काॅल किया. फिर बात करते हुए उसे देखने के बहाने घर के बाहर बुला लिया और किशोरी भी अपने घरवालों से छिपते-छिपाते निकल गई.

किशोर उसे बात करने की बात कहकर अपने घर की छत पर ले गया. वहां किशोरी की मनमर्जी के खिलाफ उससे दुष्कर्म किया. किशोरी उसके हाथ-पैर जोड़ती रही, लेकिन वह मानने को तैयार नही था. वहां से किशोरी घर पहुंची. अगले दिन सुबह-सुबह वह हनुमानताल थाने पहुंची. वहां उसने थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी को आपबीती सुनाई और एक कागज पर सिलसिलेवार घटना लिखकर महिला आरक्षक की मौजूदगी में एफआईआर दर्ज कराई. टीआई उमेश गोल्हानी के अनुसार, नाबालिग की शिकायत दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया गया है.

About Author

You may have missed