आगर शहर में 55 वर्षीय सैलून संचालक मिला कोरोना पॉजिटिव, जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा 130 पर पहुँचा

आगर शहर में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नही ले रही है. हर रोज कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है. आज सती रोड़ स्तिथ 55 वर्षीय एक सैलून संचालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. पढ़े पूरी खबर….

आगर-मालवा: आगर जिले में कोरोना के हर रोज नए मामले सामने आ रहे है जिसमे आज एक सैलून संचालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जानकारी के अनुसार इमली गली निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति सती रोड पर एक सैलून चलाता है ओर अब उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दे शहर में यह दूसरा केस है जब सैलून संचालक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है..

सम्पर्क में आए लोगों की 5 दिन बाद होगी जांच

हाल ही में जो कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं इनकी कांटेक्ट हिस्ट्री चेक कर इनके सम्पर्क में आने वाले लोंगो की 5 दिन बाद कोरोना की जांच की जाएगी. बता दे अभी तक दो सैलून संचालक कोरोना पॉजिटिव आ चुके है ऐसे में इनकी कांटेक्ट हिस्ट्री काफी बड़ी होगी और इनका हर रोज कई लोगों से मिलना-जुलना लगा रहता था. ऐसा प्रतीत होता है कि आने वाले दिनों में जिले में बड़ा कोरोना विस्फोट होगा.

कल आए थे 10 मरीज सामने

बता दे की, कल आए नए मामलों में 5 मामले आगर के थे, जिनमे माधवगंज, नाना बाजार, कुम्हार मोहल्ला और गोपाल मंदिर क्षेत्र के मरीज थे. वहीं 4 मरीज नलखेड़ा के अलग-अलग क्षेत्रों के थे और एक मरीज ग्राम खेलागांव का मिला था. सभी मरीजों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. सभी मरीजों के घर के आसपास के क्षेत्र को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 130 है, जिनमें से 6 की मौत हो चुकी है, 91 ठीक हो चुके है और 33 मरीज उपचारत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you