August 24, 2020

पिता के सामने पार्वती नदी में डूब गई 5 बेटियां, एक की मौत, एक को बचाया, 3 लापता

सीहोर जिले में बहने वाली पार्वती नदी में एक पिता के सामने उसकी 3 बेटियां और दो भतीजी नहाने के दौरान डूबने लगीं. इस दौरान पिता मुबीन ने नदी में छलांग लगाकर दो बेटियों को बचाया, हालांकि एक की मौत हो गई. वहीं तीन बेटियां पानी में डूब गईं. भोपाल से राहत और बचाव कार्य दल और सीहोर से एनडीआरएफ की टीम लापता लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है.

सीहोर। जिले के पार्वती नदी में एक काफी दर्दनाक हादसा हुआ है, यहां एक पिता के सामने उसकी तीन बेटियां और दो भतीजी नहाने के दौरान डूबने लगी. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि एक को बचा लिया गया है, लेकिन 3 बहनें नदी में डूब गई. हादसे के बाद भोपाल से राहत और बचाव कार्य के लिए विशेष टीम बुलाई गई है, जो सीहोर की एनडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर लापता लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही सीहोर एसपी एसएस चौहान भी मौके पर पहुंच गए हैं.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी एसएस चौहान ने बताया कि, घटना मंडी थाना क्षेत्र में मूंडला गांव की है. यहां रेलवे पुल के नीचे से पार्वती नदी बहती है. दोपहर करीब 1 बजे गांव में रहने वाले मुबीन खां अपनी तीन बेटियों और भतीजी के साथ नदी में नहाने पहुंचे थे. इसी दौरान पानी के तेज बहाव में लड़कियां बहने लगीं.

बच्चियों को पानी के बहाव में डूबता देख पिता मुबीन खां ने नदी में छलांग लगाकर दो बच्चियों को जैसे-तैसे मशक्कत कर पानी के बाहर निकाला. हालांकि इसमें से एक की जान बच गई, लेकिन एक की मौत हो गई. वहीं मुबीन खां की ही तीनों बेटियां डूब गई. जिनका अभी तक पता नहीं चल सका है. भोपाल से आई राहत और बचाव कार्य की टीम और सीहोर की एनडीआरएफ की टीम लड़कियों की तलाश में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *