शाम ढलते ही आगे बढ़ा खुशियों का कारवाँ.

इंदौर में कोरोना को हराकर घर पहुँचने का सिलसिला जारी है। आज शाम ढलते ही ख़ुशियों का यह कारवाँ फिर आगे बढ़ा। इंदौर के विभिन्न अस्पतालों और कोविड केयर सेंटर से आज 161 मरीज़ स्वस्थ होकर घर पहुँचे।

इनमें से अरविंदो हास्पिटल से 80, राबर्ट्स नर्सिंग होम से 8 और चंद्रलीला तथा प्रेसीडेंट पार्क में बनाए गए कोविड केयर सेंटर से क्रमश: 21 और 52 मरीज़ स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। अरविंदो हास्पिटल से आज स्वस्थ होकर लौटने वालेों में 81 वर्ष के श्री गेंदालाल नागर भी थे। डीआईजी श्री हरिनारायणचारी मिश्र, अस्पताल के संचालक डॉ. विनोद भंडारी भी इस अवसर पर हौसला अफ़ज़ाई के लिए मौजूद थे।


डी.आई.जी. श्री हरिनारायणचारी मिश्र
ने इस अवसर पर कहा कि अन्य शहरों की तुलना में इंदौर में कोरोना-19 से प्रभावित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं। कोरोना के इलाज में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ की महत्वपूर्ण भूमिका है। संकट की इस घड़ी में वे सब हमारे साथ हैं। हम सब सकरात्मक दृष्टिकोण के साथ मिलजुल कर काम कर रहे हैं। हम इस बीमारी पर निश्चित रूप विजय हासिल करेंगे।


डिस्चार्ज मरीज अब्दुल अजीज निवासी मोती तबेला ने बताया कि राज्य शासन और जिला प्रशासन द्वारा अरविन्दो अस्पताल में इलाज की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है। मैं इन सबका शुक्रगुजार है। इसी प्रकार डिस्चार्ज मरीज राजेन्द्र शिन्दे निवासी तिलक नगर ने बताया कि मैं अरविन्दो अस्पताल में भर्ती था। मेरा इलाज बहुत अच्छी तरह हुआ। मुफ्त इलाज के लिये मैं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का शुक्रगुजार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you