October 9, 2020

अंधविश्वास से लिप्त दो भाइयों ने डायन के शक में कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

दो साल पहले हुई बच्ची के मौत के मामले में दो भाइयों ने मिलकर एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी. अंधविश्वास में लिप्त आरोपियों ने कहा कि बुजुर्ग महिला डायन थी, और उसी के चलते बच्ची की मौत हुई है…


अलीराजपुर। डायन होने का अंधविश्वास एक 80 साल की वृद्धा के मौत का कारण बन गया. मामला 4 अक्टूबर का अलीराजपुर जिले के चांदपुर थाना अंतर्गत आने वाले बोकडिया का है, जहां चुड़ैल होने के शक में दो लोगों ने बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से हत्या कर, शव को रोड किनारे फेंक दिया. हलांकि पुलिस ने 4 दिन बाद गुरुवार को इस अंधे कत्ल का खुलासा होने के बाद, गांव के लक्ष्मी और फत्तु नाम के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है..

ऐसे हुआ खुलासा
घटना वाले दिन वृद्ध महिला गुजरी बाई का बाइक से लक्ष्मी और उसके भाई फत्तू को पीछा करते हुए ग्रामीणों ने देखा था. इस पर पुलिस ने आरोपी लक्ष्मी और उसके भाई काे गिरफ्तार किया, और उन्हे गिरफ्तार किया गया, तो उन्होंने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

अंधविश्वास के चलते की हत्या
आरोपी लक्ष्मी ने पूछताछ में बताया कि उसकी दो साल की लड़की थी, जिसकी मौत हो गई, इस मौत का शक उन्हे बुजुर्ग महिला पर था, इसी शंका के चलते दोनों भाइयों ने मिलकर महिला गुजरी बाई को मार डाला.

4 अक्टूबर को हुई हत्या
थाना चांदपुर क्षेत्र अंतर्गत 4 अक्टूबर को डायल 100 से थाना चांदपुर को सूचना मिली कि ग्राम बोकड़या गुराड़ फलिया में रोड किनारे एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. यहां बुजुर्ग गुजरी बाई के शव को देखा, तो सिर के पीछे, गले और पीठ पर किसी धारदार हथियार की चोट के निशान दिखे. इस पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया, जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ,


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.


विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..
कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर – मालवा
डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *