साहब मुझे मेरी घरवाली से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या किया कि मदद की गुहार लगाते हुए पति पहुंचा थाने

बरेली। यूपी के बरेली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरसअल, एक युवक शादी के कुछ दिनों बाद ही थाने आ पहुँचा और पुलिसवालों से अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लगाने लगा. थाने पहुँचे युवक ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसे सुनकर पुलिसवालों के भी होश उड़ गए. फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच के बाद ही कार्यवाही करने की बात कही है.

दरअसल, थाने पहुंचे युवक की हाल ही में 9 मई को शादी हुई थी. युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह उससे 5 लाख रुपए फिरौती मांगती है. आश्चर्य की बात तो ये है कि पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी इससे पहले चार शादी कर चुकी है और यह उसकी पांचवी शादी है. पति का यह भी आरोप है कि वह ऐसे ही लोगों से शादी करके पैसों की वसूली करती है.

पीड़ित युवक अंकित ने इस बात के पुलिस को सबूत भी दिए है. उसने बताया कि उसकी पत्नी ने पहली शादी शाहजहांपुर में, दूसरी लखीमपुर में और दो अन्य शादी दूसरे जिलों में की थीं. पांचवीं शादी उससे पिछले महीने 9 मई को की. उसे इस बात की सूचना नहीं दी गई कि पूर्व में उसकी चार शादियां हो चुकी हैं. बाद में उसे इस बात की जानकारी हुई तो पूछने पर उसकी पत्नी और उसके मायके वाले उसके पीछे पड़े हुए हैं.

पीड़ित अंकित का कहना है कि उसने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है. वहीं, पांच लाख दिए जाने के बाद वह मुक्त कर देने की बात कहती है. अंकित का आरोप है कि उसकी पत्नी और उनके मायके वाले उसके साथ कई बार मारपीट भी कर चुके हैं.

You may have missed

error: Do not copy content thank you