September 28, 2020

सेल्फी के चक्कर में डैम में फिसला पैर, महिला की मौत

सेल्फी का भूत लोगों पर इस कदर सवार है कि उनहे सेल्फी लेते वक्त अपनी जान तक कि परवाह नही रहती. एक सेल्फी विदिशा के हलाली डैम घूमने आए डॉक्टर के लिए हादसे का सबब बन गया. डैम के पास उसकी पत्नी सेल्फी ले रही थी कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वह 10 से 12 फीट नीचे पानी में गिर गई.

विदिशा। भोपाल से हलाली डैम घूमने पहुंचे एक परिवार में मातम का कारण मात्र एक सेल्फी बन गई. जहां भोपाल के कोलार की रहने वाली हिमानी सेल्फी वक्त तेज रफ्तार से बहते पानी में 10 फीट उपर से गिर गई, जिससे उनकी जान चली गई.

बता दें 33 वर्षीय महिला हिमानी मिश्रा अपने परिवार के साथ विदिशा के हलाली डैम घूमने पहुंची थी. इस दौरान अपने पति के साथ हिमानी ने कई सेल्फियां ली. इसी दौरान हिमानी का पैर फिसल गया और रफ्तार से बहा रहे झरने में वे दस फिट ऊपर से गिर गई.

जब खबर करारिया थाने पर पता चली तो हलाली डैम पर रेस्क्यू चलाया गया. 16 घंटे रेस्क्यू चलने के बाद महिला का शव नदी में मिला. पुलिस जवानों ने महिला के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा है. बताया जा रहा है झरने में शव 2 किलोमीटर बह कर चला गया था.

16 घंटे बाद रेस्क्यू कर निकाला गया शव
होमगार्ड कमांडेंड एसडी पिल्लई ने बताया कि भोपाल का एक परिवार हलाली डेम घूमने आया था. तभी महिला का सेल्फी लेते हुए पैर फिसलने से वो झरने में बह गई. यह घटना रविवार, उसके बाद से रात भर रेस्क्यू चला पर अंधेरा होने के कारण महिला का शव नहीं मिल पाया था, जो सोमवार को 16 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *