August 25, 2020

शहादत को सलाम: अपनी शादी के दौरान कुछ इस कदर खुश थे आतंकी साजिश में शहीद हुए खुजनेर के वीर सपूत मनीष

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ के खुजनेर निवासी मनीष विश्वकर्मा हाल ही में जम्मू कश्मीर में एक आतंकी साजिश का शिकार हुए और विस्फोट में वह शहीद हो गए है. आज से करीब 10 माह पहले किसी ने यह अंदाजा भी नहीं लगाया था कि अपनी शादी को लेकर इतना खुश नजर आने वाला फौजी आतंकियों की गहरी साजिश का शिकार हो जाएगा।

वीडियो जो आप देख पा रहे है यह मनीष की शादी का है जिसमें वह अपनी पत्नी आरती के साथ डांस करते नजर आ रहे है।

आपको बता दें खुजनेर निवासी मनीष विश्वकर्मा हाल ही में जम्मू कश्मीर में एक आतंकी साजिश का शिकार हुए और आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में वह शहीद हो गए. अत्यंत दुखदायी घटना के बाद सिर्फ राजगढ़ जिला ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश शोक में है. जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 10:00 बजे तक उनका पार्थिव शरीर खुजनेर पहुंच सकता है, जिसकी तैयारियां जोरों पर की जा रही हैं। पचोर से ही एक बड़ा काफिला खुजनेर तक पहुंचेगा। कुछ इसी तरह के संकेत फिलहाल मिल रहे हैं और रास्ते भर पुष्प वर्षा के साथ शहीद मनीष के पार्थिव शरीर का स्वागत किया जाएगा।

खुजनेर के सपूत मनीष का विवाह लगभह 10 माह पहले शुजालपुर के ग्राम निपानियातुला की बेटी आरती के साथ हुआ था। धूमधाम के साथ हुए इस विवाह की यादें ओर अंतिम बार पति मनीष को बॉर्डर पर भेजने का दृश्य रह-रहकर आरती को याद आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post