August 6, 2020

‘सास भी कभी बहू थी’ और ‘कहानी घर-घर की’ शो के अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे पर लटका मिला शव

‘कहानी घर घर की’ समेत कई सीरियल में नजर आ चुके टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने खुदखुशी कर ली है. समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला. ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया.

मुंबई : इन दिनों सिनेमा जगत से एक के बाद बुरी खबर आए जा रही है. इसी कड़ी में टीवी अभिनेता समीर शर्मा के निधन की खबर फैंस को सदमा दे सकती है. कई शोज में नजर आ चुके एक्टर समीर ने सुसाइड कर लिया है. समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे. वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला.

PC: INSTAGRAM


ऐसा बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें ‘कहानी घर घर की’, ‘ज्योति’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ शामिल हैं.

फिलहाल समीर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल का हिस्सा थे. उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका निभाई.

PC: INSTAGRAM

27 जुलाई को समीर के अनवैरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया गया था. जिसमें एक कविता लिखी नजर आ रही है. इसमें ‘सपनों के मर जाने’ का जिक्र है.

https://www.instagram.com/p/CDIQ_tghQNZ/?igshid=1937fi48ykvhx

बता दें कि अभी भी फिल्म जगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दुख से उभरा भी नहीं है. ऐसे में यह खबर आना बेहद दुखदायी है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई टीवी कलाकार मौत को गले लगा चुके हैं. जिसमें ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में सिम्मी घोसला के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री सेजल शर्मा, ‘क्राइम पेट्रोल’ की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता, और टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल का नाम शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *