August 2, 2020

लॉकडाउन में हाईवे पर चालान काटती रही पुलिस, इधर बड़े तालाब पर उमड़ा जनसैलाब

राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रदेश में हर शनिवार-रविवार को लॉकडाउन लगाया गया है लेकिन आगर जिले में इसका पालन होता नजर नही आ रहा है…

आगर-मालवा। जिले में लॉकडाउन का पालन करवाना अब प्रशासन के बस से बाहर दिखाई दे रहा है. प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण की कड़ी को तोड़ने के लिए प्रदेश में हर शनिवार-रविवार को लॉकडाउन लगाया गया है लेकिन आगर जिले में इसका पालन होता नजर नही आ रहा है.

एक ओर यातायात पुलिस और कोतवाली पुलिस हाइवे पर खड़े होकर शहर से गुजरने वाले लोगों के चालान काटने में व्यस्थ थी, वहीं शहर के पर्यटन स्थल मोतीसगर तालाब पर लोगों का जनसैलाब इखट्टा हो गया. तालाब पर मौजूद लोगों द्वारा लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई ना कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और ना ही किसी ने मास्क का प्रयोग किया.

पुलिस पहुँचने पर हटे लोग.
तालाब पर उमड़ती भीड़ को देखने के बाद प्रशासन द्वारा पुलिस जवानों को तालाब पर मौजूद लोगों को हटाने के लिए भेजा गया, जिसके बाद जवानों ने लोगों को तालाब से हटवाया और अगली बार लॉकडाउन का उल्लंघन ना करने की बात कही.

बता दें लॉकडाउन में शहरवासियों द्वारा अपना समय बिताने के लिए हर बार इस तरह तालाब या अन्य मंदिरों का साहरा लिया जाता है और हर बार की तरह प्रशासन की सुस्ती के कारण जनता द्वारा इस बार भी नियमों का उल्लंघन किया गया.

कोरोना वारयस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रत्येक शनिवार-रविवार को लगाए जा रहे लॉकडाउन के बावजूद भी जिले भर में मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब तक कुल 94 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं ओर जल्द ही जिले में कोरोना संक्रमितों का शतक पूरा होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *