August 4, 2020

आगर जिले में शतक से एक अंक दूर कोरोना संक्रमितों की संख्या, आज मिले 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज, कुल आंकड़ा 99 पर पहुँचा

आगर-मालवा में आज पांच नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसके बाद जिले में टोटल कोरोना संक्रमितों की संख्या 99 हो गई है.

आगर-मालवा। जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. आज एक बार फिर जिले में 5 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं, जिनमें एक बस स्टैंड आगर, दो सत्यनारायण गली आगर, एक वार्ड क्रमांक 7 कानड़ व एक कबूली गाँव नलखेड़ा निवासी शामिल है. वहीं जिले में 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद अब टोटल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 99 हो गई है.

बता दें पांचो संक्रमितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल स्थित कोरोना उपचार केंद्र में भर्ती कराया गया है. एक सप्ताह के भीतर बस स्टैंड क्षेत्र से यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. वही इन सभी पॉजिटिव मरीजों के निवास स्थान को कंटेंटमेंट क्षेत्र घोषित किया है.

फिलहाल स्वास्थ विभाग ने संक्रमितों के परिजनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं. जिले में कुल 99 कोरोना के एक्टिव केस हो चुके हैं, जिनमें से अबतक 74 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं, वहीं 20 का इलाज कोरोना उपचार केंद्र में जारी है, जबकि कोरोना की चपेट में आने के कारण 5 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

आज 26 वर्षीय कोरोना मरीज की उपचार के दौरान मौत, 31 रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई

मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ अधिकारी आगर ने बुलेटिन जाती कर बताया कि आगर के ग्राम बाजना निवासी 26 वर्षीय कोरोना मरीज की देवास में उपचार के दौरान मौत हो गई, युवक की 1 अगस्त को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, युवक पूर्व से ही केंसर रोग से पीड़ित था, मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुवे उसे जिला चिकित्सालय से देवास रेफर किया गया था, जहां आज उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई, जिले में कोरोना से यह पांचवी मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *