स्कूल-काॅलेज के विद्यार्थियों को कोरोना की वैक्सीन लगाने की मांग को लेकर NSUI ने सौंपा ज्ञापन

आगर-मालवा। स्कूल-काॅलेज के विद्यार्थियों को कोरोना की वैक्सीन लगाने की मांग को लेकर गुरूवार को एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर के नेतृत्व में कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर अशफाक अली को सौंपा। ज्ञापन में बताया कि आगर जिले के समस्त शासकीय, अशासकीय महाविद्यालयों में कोरोना वैक्सीनेशन का विशेष कैम्प लगवाकर सभी अध्ययनरत् विद्यार्थीयों को वैक्सीन लगवाई जाए।

बताया कि वर्तमान में वैक्सीनेशन के लिए कई क्षेत्रों में छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तथा ग्रामीण क्षेत्रों के कई गांवो में तो अभी तक वैक्सीन पहुंच ही नही पाई है। इससे छात्रों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है तथा वर्तमान समय में आने वाले दिनों में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका भी बनी हुई है। इसे ध्यान में रखते हुए कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प महाविद्यालय में आयोजित कराने की मांग की गई व जब तक समस्त शासकीय, अशासकीय महाविद्यालयो में वैक्सीनेशन नही हो जाता तब तक कॉलेज नही खोलें जाने की मांग एवं 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए भी टीकाकरण की व्यवस्था कराई जाने की मांग की गई।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष इमरान अली, जिला सोशल मीडिया समन्वयक श्रवण नायक, जिला उपाध्यक्ष समीर लाला, कॉलेज अध्यक्ष राहुल मेघवाल, आशिफ शेख, राहुल मालवीय, रामेश्वर सूर्यवंशी, रामबाबू, संदीप वर्मा, राहुल मालवीय, फैजान खान, अरुण गावरी, शाहिद मुल्तानी, राहुल सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed