अब हारेगा कोरोना! आगर में लगेगा 7 दिनों का ‘कोरोना कर्फ्यू’, मंत्री इन्द्र सिंह परमार ने बैठक के बाद लिया निर्णय

आगर-मालवा। जिले में हर रोज कोरोना संक्रमण के नए नए मामले सामने आ रहे हैं. इसके बाद अब जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री इंदर सिंह परमार द्वारा आज जिलाधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर एक समीक्षा बैठक की गई है, जिसमें यह निर्णय लिया गया है कि जिले में कोरोना की कड़ी को तोड़ने के लिए अब 7 दिनों का कोरोना कर्फ्यू लगाया जाएगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आगर-मालवा जिले में शुक्रवार सुबह 6 बजे से लॉकडाउन रूपी “कोरोना कर्फ्यू” लगाया जायेगा, जो 22 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा. आपको बता दें जिले में हर रोज कोरोना अपने नए रिकॉर्ड दर्ज कर रहा है, वहीं प्रदेश के हर जिले को संभालने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना प्रभारी मंत्री जिलों को दिए गए है, जिसमें आगर जिले को स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार को सौंपा गया है. प्रभार मिलते ही मंत्री जी कोरोना को लेकर सख्त दिखाई दिए. उन्होंने जिला अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर कोरोना संक्रमण को लेकर समीक्षा बैठक की, जिसमें उन्हें लगातार कोरोना का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता दिखाई दिया इसीलिए उन्होंने इस कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए सभी अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से राय लेकर जिले में 7 दिनों का कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है.

🙏🚩 चेत्र नवरात्रि🙏🙏
तांत्रिक हवन ,पुजन, अनुष्ठान ,
🚩🚩🚩🚩🚩
साधक _8770706408 तंत्र स्थली माँ बगलामुखी धाम नलखेड़ा मध्यप्रदेश
माँ आदिशक्ति

.
गुरु जी से व्हाट्सप्प पर बात करने के लिए क्लिक करे –

मंत्री इन्द्र सिंह परमार ने “द टेलिग्राम” से बातचीत में बताया कि हमारे द्वारा आज कोरोना को लेकर पूरी समीक्षा की गई है और जो भी आवश्यक दिशा-निर्देश जिलाधिकारियों को देने थे वह हमने दिए हैं. साथ ही आगर जिलेवासियों की बड़े समय से कोरोना संक्रमण को लेकर कोरोना कर्फ्यू लगाने की मांग थी, उस पर भी हमने आज विचार किया है और आम लोगों को परेशानी ना हो साथ ही व्यवसायिक गतिविधियां भी जारी रहे इसको लेकर हमने शुक्रवार (16 अप्रैल) से 22 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है. वही जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए पर्याप्त बेड व ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था भी पर्याप्त है.

नोट: मंत्री जी ने द टेलिग्राम से चर्चा के दौरान शुक्रवार शाम से कर्फ्यू लगाने की बात कही थी लेकिन शासन की और से जारी किये गए आदेश के अनुसार शुक्रवार सुबह से कोरोना कर्फ्यू जिले में प्रभावी रहेगा…..

You may have missed