September 16, 2020

आठ साल के बच्चे की हुई हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

कटनी जिले के ग्राम कुलुआ बड़खेड़ा में एक 8 साल के बालक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

कटनी। जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुलुआ बड़खेड़ा में 8 साल के बालक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. बालक का शव मंगलवार को उसके घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित आवास योजना के खाली पड़े मकान में मिला है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि कुलुआ बड़खेड़ा निवासी किशन कोल का 8 वर्षीय बालक समीर कोल सोमवार की शाम 4 बजे से लापता था. परिजनों ने समीर की खोजबीन की लेकिन जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 4 बजे के लगभग गांव में चोर आने का शोर शराबा हुआ तो लोग अपने घरों से निकले और चोरों की तलाश करने लगे. इसी दौरान आवास योजना के खाली पड़े मकान में समीर का शव मिला. समीर के पैर बंधे हुए थे और चेहरे पर जलने के निशान थे. चौकी प्रभारी राखी पांडे के मुताबिक अज्ञात आरोपी ने समीर की गला घोंटकर निर्ममता पूर्वक हत्या की है. पुलिस ने परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ के बाद कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *