July 4, 2020

प्रदेश में नही थम रहा दलितों पर अत्याचार, देवास में फिर हुआ दलितों पर हमला 5 गंभीर घायल, भीम आर्मी ने दी यह चेतावनी.

0 0
Read Time:2 Minute, 24 Second

मध्यप्रदेश में दलितों पर अत्याचार का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है, लगातार प्रदेश में दलितों से अत्याचार की घटना बढ़ती जा रही है.

देवास.

जिले में पिपलराव थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम रेटिया में दबंगो ने दलितों को निहत्ता पाकर करीब 30 दबंगो ने 12 तलवारों व कुल्हाड़ी से बुजुर्ग, महिलाओं, व बच्चों पर हमला कर दिया जिसमें 5 लोग गंभीर घायल हो गए है। हमला करने वाले लोग गारी(गुर्जर) जाति के बताए जा रहे है।

भीम आर्मी देवास ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए गांव व अस्पताल का मौका मुआयना कर पीड़ितों के हाल जाने व मामले की fir दर्ज कराई। बता दे जिन 5 लोगों को गम्भीर चोट आई है उनमें एक महिला और एक बच्चा शामिल है।

भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी सुनिल अस्तेय ने दि टेलीग्राम से चर्चा में बताया की मामला मेरे संज्ञान में आया है। हमारी भीम आर्मी देवास की टीम लगी हुई है। हमने दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर, पीड़ित परिवार का जमीन मामला सुलझाकर, आरोपियों को जेल भेजने की मांग प्रशासन से की है अगर ऐसा नही होता है तो में खुद देवास जाऊंगा और भीम आर्मी एक बड़ा आंदोलन देवास में करेंगी।

वही सुनिल अस्तेय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मामले में FIR दर्ज, 5 लोगो को गंभीर चोट जिसमे एक महिला,बच्चा शमिल है।
देवास पुलिस प्रशासन, जल्द ही मामले में कठोर कार्यवाही करें, नही तो हम तैयार है। परिवार को उचित स्वस्थ्य व्यवस्था, जमीन मामला सुलझाकर आरोपियों को जेल भेजे.अगर कुछ होता है तो सभी साथी पूरी तैयारी के साथ रहे।

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post