July 4, 2020

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी दसवीं कक्षा में उत्तीर्ण होने वाले विद्यर्थियों को बधाई…

माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित हो गया है, सीएम शिवराज ने परीक्षा में पास होने वाले सभी बच्चों को बधाई दी है.

भोपाल.

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है. सीएम शिवराज ने परीक्षा में पास होने वाले सभी बच्चों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘मेरे प्यारे बच्चों, आज 10वीं का एमपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम आया है. परीक्षा में सफल सभी बच्चों को बधाई, तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल हो. माता-पिता और प्रदेश का नाम रोशन करो. मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं’.

सीएम शिवराज ने परीक्षा में टॉप-3 स्थान पाने वाले बच्चों को एक और ट्वट कर बधाई दी. उन्होंने लिखा कि, ‘एमपी बोर्ड की 10वीं के परीक्षा परिणाम में भिंड के अभिनव शर्मा को प्रथम स्थान, गुना के लक्षदीप धाकड़ को द्वितीय और प्रियांश रघुवंशी को प्रदेश भर में तीसरा स्थान प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई. ऐसे ही जीवन की हर परीक्षा में तुम सफल हो, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है’.

एमपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षा परिणाम में भिंड के अभिनव शर्मा को प्रथम स्थान, गुना के लक्षदीप धाकड़ को द्वितीय और प्रियांश रघुवंशी को प्रदेश भर में तीसरा स्थान प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई। ऐसे ही जीवन की हर परीक्षा में तुम सफल हो, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है!— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) July 4, 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post